Free Fire me Free Diamond Lene ke 10 Tarike 2021 | Free fire me free me diamond kaise le 2021

Free fire me free me diamond kaise le?

Hello दोस्तों आप सभी का स्वागत है हमरे  इस पोस्ट में दोस्तों आज की टॉपिक  बहुत ही खास और इंट्रेस्टिंग है क्युकि आज की इस पोस्ट में मै आपको 10 तरीके बताने वाला हूँ की आप किस प्रकार free fire में फ्री में Diamond और फ्री Dj Alok ले सकते हो। दोस्तों आज की इस पोस्ट में मै आपको कुछ एसे तरीके और कुछ apps के बारे में बताऊंगा जिससे आप free fire में free में Diamond ले सकते हो। दोस्तों ये जो तरीके मै आपको बताऊंगा ये तरीके मै खुद इस्तमाल किया है और free fire में फ्री में Diamond और Dj Alok और बहुत सरे Bundle वगेरा ली है। 




दोस्तों अगर आप फ्री में free fire में daimond लेना चाहते हो तो इस पोस्ट को पूरा और last तक पढ़ियेगा। क्युकि अगर आप इसे पूरा नहीं पड़ते या बिच में छोड़ देते है  तो मैंने जो जानकारी दी है वह आपको समझ में नहीं आएगा और आपको free fire में free में diamond  कैसे लेना है वह समझ में नहीं आएगा। 


तो चलिए दोस्तों आज की इस पोस्ट को सुरु करते और आपको बताते है की कैसे आप free fire  मे फ्री में diamond ले सकते हो। 


Free Fire Diamond क्या है और Free Fire में फ्री में Diamond कैसे ले :-

दोस्तों सबसे पहले हम यह जान लेते है की Free fire Diamond क्या होता और बाद में हम यह जानेगे की हम Free Fire में फ्री में Diamond कैसे ले सकते है।


Free Fire Diamond क्या है:-

दोस्तों Diamond एक तरह का in game मुद्रा होता है जिससे आप FREE FIRE की अंदर दिए गए सामान को खरीद सकते हो हैसे DJ Alok, Dress, Bundle Gun Skin, Charecter और भी बहुत सरे चीज है जिसे आप Diamond देकर खरीद सकते हो। अगर आपके  पास जियादा Diamond रहता है तो आप बहुत सरे सामान को FREE FIRE में खरीद सकते हो और अपने दोस्तों को दिखा सकते हो। और अगर आपके पास अच्छे सामान रहते है जैसे अच्छे ड्रेस अच्छे Gun Skin तो आपकी free fire id देखने में काफी सही लगता है।


Free Fire में फ्री में Diamond कैसे ले :-

दोस्तों  मैंने आपको ऊपर बताया की Free fire Diamond क्या होता है और अब मै आपको बताने वाला हूँ की आप किस तरह से  Free Fire में फ्री में  Daimond ले सकते हो। तो चलिए कुछ तरीके के बारे में जान लेते है की कैसे आप Free Fire में फ्री में Daimond ले सकते हो।


Booyha App से Free Fire में Free  Diamond कैसे ले :-

दोस्तों हमरा जो पहला app आता है जिससे आप Free Fire में फ्री में Diamond ले सकते हो वह है Garena का ही बनाया हुआ app Booyha app इस app में आपको free fire की live स्ट्रीम और short क्लिप देखना होता है जिससे आपको इस app कि तरफ से सीधा आपके free fire account में diamond, Gun Crate, बंडल और भी बहुत कुछ भेज देता है। इसमें आपको वही फेसबुक अकाउंट लॉगिन करना है जिसमे आप फ्री Diamond और Skin लेना चाहते हो। तो दोस्तों आपने देखा की किस प्रकार आप free fire में फ्री में diamond और कपड़ा, स्किन ले सकते हो। 


Rooter App से Free Fire में फ्री Diamond कैसे ले :-

दोस्तों हमारा जो अगला  app है जिससे आप free fire में free diamond ले सकते हो वह Rooter App है इस app में आपको कुछ टास्क दिया जाता है जैसे वीडियो देखना, वीडियो लाइक करना इसी तरीके की आसान टास्क दिया जाता है।  जिस टास्क को पूरा करने पर आपको कुछ कॉइन दिया जाता है। और उस कोइन का इस्तेमाल आप free fire में free diamond लेने में कर सकते हो। दोस्तों आप निचे फोटो में देख सकते हो की आपको कितने कोइन में कितने Diamond मिलता है। 

तो दोस्तों अपने देखा की किस तरीके से Rooter App से Free Fire में फ्री में Diamond ले सकते हो। 


WinZo Gold से Free Fire में  फ्री Diamond कैसे ले :-

दोस्तों हमरा जो सबसे पहला app आता है जिससे आप Free Fire में फ्री में Daimond ले सकते हो वह है Winzo Gold यह एक Gaming app है जिसमे आपको 50+ Game मिलेगा जिसे आप खेल कर पैसे जित सकते और साथ में यंहा आप अपने दोस्तों या किसी को भी refer करके पैसे कामा सकते हो आपको एक रेफेर के 50 रुपए मिलते है और अगर आप इसमें पहली बार sing up करते हो तो आपको 50 रुपए Sing Up बोनस दिया जाता है जिससे आप गेम खेल सकते हो और आप फ्री में पैसे जित सकते हो और उन पैसे से आप Free Fire में फ्री में Daimond ले सकते हो।  

Winzo Gold से Free Fire में फ्री में Daimond लेने के लिए आपको Winzo Gold को अपने फ़ोन में इनस्टॉल करना होगा इनस्टॉल करने के लिए ऊपर DOWNLOAD बटन में क्लिक करे और इसके बाद  रजिस्टर करना पड़ेगा  उसके बाद आपको Winzo Gold में Winzo Store में जाना है जंहा आपको Free fire diamond देखने को मिलेगा उसमे क्लिक करना है और आप जो पैसे गेम खेलकर और दोस्तों को रेफेर करके कमाए है उससे यंहा Diamond को खरीदना है।  

तो दोस्तों इसी तरीके से आप Winzo Gold से Free Fire में फ्री में Daimond ले सकते हो। और उन Diamond का इस्तेमाल करके आप free fire में कोई भी सामान जैसे Dj Alok, Gun skin और कपड़ा खरीद सकते हो।


Google Opinion Reword से Free Fire में  फ्री Diamond कैसे ले :-

दोस्तों हमारा जो अगला App है यह गूगल का ही है जिसमे आपको कुछ टास्क या Survey पूरा करने के लिए देता है  अगर आप उन टास्क या Survey को पूरा करते हो तो आपको उन टास्क या survey के बदले कुछ पैसे सीधे google play store में दिया जाता है। उन पैसो से आप free fire में फ्री में डायमंड ले सकते हो। 


Bigcash App से Free Fire में  फ्री Diamond कैसे ले:-

दोस्तों हमरा जो अगला app है यह भी gaming app है जिसमे आप गेम खेलकर पैसे कमा सकते हो और उसके साथ आप अपने दोस्तों को रेफेर करके भी पैसे कमा सकते हो अगर आपके दोस्त आपके रेफेर किया हुए लिंक से ज्वाइन होता है तो आपको इसके बदले में 30 रुपये दिए जाते है।आप यंहा पर फ्री में गेम खेलकर पैसे  कमा सकते हो और आप आपने कामये हुए पैसे या रेफेर किया हुए पैसे  को  paytm में निकल सकते हो और वंहा से आप free fire में फ्री डायमंड ले सकते हो। 


Redeem Code से Free Fire में  फ्री Diamond कैसे ले :-

दोस्तों अगला जो तरीका है जिससे आप  free fire में फ्री डायमंड ले सकते हो वह है Google Play Redeem Code यह वह कोड होता है जिससे आप free fire में फ्री डायमंड ले सकते हो। आपको गूगल प्ले रिडीम कोड कई सरे वेबसाइट में मिलता है जंहा यह लोग हर रोज गूगल प्ले रिडीम कोड बनाके देते है और कई सरे youtuber भी अपने चैनल में google प्ले रिडीम कोड देते है जिसे आपको कॉपी करना है और आपको इस कोड को प्ले स्टोर में जाके पेस्ट करना होता है जिससे आपके गूगल अकाउंट में पैसे वह add हो जाता है जिस पैसो का इस्तेमाल आप Free fire में  फ्री में डायमंड लेने के लिए कर सकते हो। 


Free Fire फ्री Diamond App से :-

दोस्तों आपको प्ले स्टोर में बहुत सरे ऐसे app मिल जायँगे जंहा से आप आप free fire में फ्री डायमंड ले सकते हो। इन app में आपको कुछ टास्क और स्पिन करने के लिए देता है जिसे करने पर आपको कुछ पैसे दिए जाता है जिस पैसे को आप paytm में ले सकते हो और उन पैसो से आप free fire में फ्री डायमंड ले सकते हो।  



Diamond से Gift लेना :-

दोस्तों यह जो तरीका है यह थोड़ा हटके है इस तरीके से आप फ्री में Dj Alok, फ्री में Gun Skin, कपड़े, और Bundle ले सकते हो इसके लिए आप 2 - 3 नए free fire id बनाना होगा आपको पता ही होगा की नए id में 10 या 29 रुपये का airdrop आता है जिसमे आपको 299 diamond मिलता है इस diamond से आप आपने free fire के personal id में गिफ्ट ले सकते हो। तो दोस्तों इस तरीके से आप free fire में फ्री Dj Alok या कोई भी सामान  ले सकते हो।  



Free Fire Tournament App से Free Fire में Free Diamond कैसे ले :-

दोस्तों यह जो app इससे आप बहुत अच्छे खासे पैसे कमा सकते हो और उन पैसो से आप free fire में कुछ भी ले सकते हो Dj Alok, Dress, Gun Skin, Gloo Wall, और भी बहुत कुछ जो आप खरीदना चाहते हो। 


दोस्तों सबसे पहले आपको ऊपर दिए गए बटन को क्लिक करके आप को डाउनलोड करना है उसके बाद आपको इस आप में रजिस्टर करना पड़ेगा। रजिस्टर करते समय आपको प्रोमो कोड mkr डालना है जिससे आपको 10 रुपये sing up बोनस मिल जायेगा।  और यंहा आप अपने दोस्तों को रेफेर करके भी पैसे कमा सकते हो उन पैसे को आप match ज्वाइन करते समय इस्तेमाल कर सकते हो। और आप मैच खेलकर जो पैसे जीतोगे वह आप paytm या bank अकाउंट में निकल सकते हो और उन पैसो से आप free fire में फ्री में डायमंड ले सकते हो।  


मेरा बिचार ( Conclusion )

दोस्तों आपको आज का पोस्ट कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताये और आप यह भी बताये की आपके पास अभी किंतने डायमंड है।  अगर आपको कोई भी दिक्कत आता है तो आप कमेंट में पूछ सकते हो मै आपको बहुत जल्दी जबाबा देने का कोसिस करूँगा और आपका दिक्कत को सुर करने में पूरी पूरी सहायता करूँगा । 

एक टिप्पणी भेजें

16 टिप्पणियाँ